You are here

पॉर्न वेबसाइट पर अपलोड हुई अनुपम खेर की फिल्म, साथी एक्टर ने किया ट्वीट…

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अनुपम खेर की आजकल एक फिल्म बहुत खुर्खियों में है। दरअसल फिल्म खुर्खियों में आने की बजह है कि किसी ने एक्टर अनुपम खेर की हॉलीवुड फिल्म ‘द बिग सिक’ को पोर्न वेबसाइट ‘पोर्नहब’ पर अपलोड कर दिया। अनुपम खेर की यह फिल्म अभी कुछ महीने पहले ही रिलीज़ हुयी थी और वह इस फील में मुख्य भूमिका निबा रहे हैं। इस फिल्म के बारे में मुख्य बात यह है कि पोर्न साईट पर भी इस मूवी को अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं। इस फिल्म की पोर्न वेबसाइट पर होने की जानकारी भी इस फिल्म के एक्टर कुमैल नान्जियानी ने ट्विटर पर पोस्ट करके दी।

Source: Google

उन्होंने मजाकिया तरिके से ट्विटर पर पोस्ट की कि जो लोग अपने पुरे परिवार के साथ यह फिल्म देखना चाहते है मगर उनके पास अमेजन का प्राइम सब्सक्रिप्शन नहीं है और वह अमेजन का प्राइम सब्सक्रिप्शन खरीद नहीं सकते तो पूरी फिल्म पोर्नहब वेबसाइट पर उपलब्ध है।  बस यह नहीं पूछना मैं यह कैसे जानता हूं। यह मजाक नही है।’

हलाकि कुमैल नान्जियानी के ट्वीट पर पोर्नहब ने तुरंत एक्शन लेते हुए उन्होंने कुमैल नान्जियानी के ट्वीट का जबाब दिया कि “हम इसे हटाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन सफल नहीं हो पा रहे हैं” उसके बाद कुमैल नान्जियानी ने मजाकिया मूड में पोर्नहब का मज़ा लेते हुए फिर लिखा कि “वो नहीं चाहते कि यह फिल्म उस पॉर्न वेबसाइट से हटाई जाए”

Leave a Reply

Top