यह सरल ज्योतिष उपाय बदल देंगे आपका भाग्य

हर इंसान का भाग्य उसके कर्मो के हिसाब से होता है। अगर कर्म अच्छे हैं तो उसका भाग्य भी अच्छा होगा और अगर कर्म बुरे हैं तो भाग्य भी बुरा होता है ऐसे में ज्योतिष शास्त्र अनुसार कुछ आसान से उपाय बताये गए हैं जिनको करने से आपका भाग्य चमक जाएगा और आपकी हर इच्छा पूरी होगी।  तो आईये हम आपको भाग्य चमकने हेतु कुछ आसान से उपाय बताते हैं :

1. रोज़ सुबह जब आप उठते हैं तो सबसे पहले उठकर अपने दोनों हाथों की हथेलियों को देखे। ऐसा रोज़ाना करें। माना जाता है की ऐसा प्रतिदिन करने से मनुष्य का भाग्य उदय होता है और उसको अपना लक्ष्य प्रपात करने में कठिनाई नहीं होती है।

2. रोज़ाना शिव मंदिर में जाकर जल चढ़ाएं और शिव मन्त्र का जाप करें।  शिव भगवान् पर रोज़ जल चढ़ाने से हर तरह के रुके हुए काम बनते है और इच्छा की पूर्ति होती है।

3. रोज़ाना पूजा करने से पहले गणेश भगवान् की आराधना जरूर करें। गणेश भगवान् का नाम लेकर अगर हम कोई भी काम शुरू करते हैं तो सफलता अवश्य ही मिलती है।

4. गरीबों की मदद करें। आप गरीबों को दान में राशन ,कपडे पैसे आदि अवश्य दें । ऐसा माना जाता है कि हम जितना दान देते हैं और कारोबार और धन में उतनी ही बृद्धि होती है।  तो हो सके हो कभी भी किसी गरीब को अपने घर से खाली हाथ न जाने दें।

5. अगर आप चाहते है की आपको कभी धन सम्बंदि को परेशानी न हो तो आप महालक्ष्मी जी की आराधना अवशय ही करें।  आपको कभी पैसों की कमी नहीं आएगी।

6. रोज़ाना सुबह सूर्य देवता को जल चढ़ाये जिससे आपके ऊपर सूर्य देवता की कृपा होगी और आपका भाग्य उदय होगा।

7. रोज़ाना जब आप खाना बनाये तो सुबह की पहली रोटी गाय को खिलाये। इससे घर में सुख समृद्धि और लक्ष्मी देवी की कृपया बनी रहती है।

Leave a Reply

Top