You are here

हैरान हो जायेगे जानकर कि पहली बार सबंध बनाने के बाद लड़किया सोचती है क्या

आजकल के बदलते हुए समय के साथ-साथ युवा लड़के लड़किया भी बहुत तेजी से बदल रहे हैं। आजकल तो युवा लड़के, लड़कियों को बिना एक दूसरे को अच्छे से जाने बिना ही प्यार हो जाता हैं। उनको यह भी नहीं पता होता की उनका यह प्यार का रिस्ता कितनी देर तक रहेगा और कितनी देर तक नहीं।  यह बातो के बारे में पता न होने के बाबजूद भी कुछ लड़के, लड़किया प्यार में इतने  बेखोब हो जाते है कि वो बड़ी से बड़ी गलतिया कर जाते हैं। जहां तक की वो एक दूसरे के साथ सबंध बनाने से भी झिझकते। लड़के पहली बारे संबंद बनाकर तो सामान्य हो जाते है मगर क्या आपको पता है लड़की पहली बार सबंद बनाने के बाद समान्य नहीं रहती। उसके लिए यह बहुत बड़ी बात हो जाती हैं और उसके दिमाग में बहुत सी बाते दौड़ने लगती हैं। चलिए हम आपको बताते है कि वो कोनसी बाते है जो लड़की को पहली बार संबद बनाने के बाद समान्य नहीं रहने देती।

जब लड़की पहली बार संबधबनाती  है तो उसे कभी दर्द से गुजरना पड़ता है और यह दर्द एक दिन नहीं बल्कि 2, 3 दिन तक होता रहता हैं।

पहली बार संबध बनाने के बाद कुछ लड़किया बहुत डर जाती हैं वह सोचती है कि कही उन्होंने बहुत गलती तो नहीं कर दी। उनको इस बात का भी दर रहता है कि उनकी यह बात कही उनके घर वालो को पता न चल जाएँ। अगर उनके घर बालो को यह बात कही से पता चल जाएगी तो वो मेरे बारे में क्या सोचेंगे।

लड़कियों को इस बात का भी  डर रहता है कि कही वो प्रेगनेंट तो नहीं हो गयी। अगर वो प्रेगनेंट हो गयी है तो उनका पार्टर उनका साथ देगा जा नहीं।

लड़कियों के दिमाग में यह भी सबाल रहता है कि कही उनका पार्टनर उनको धोखा न दे जाये।

Leave a Reply

Top