You are here

बलात्कारी बाबा की मुहबोली बेटी हनीप्रीत के बारे में ये बाते जानकर हैरान रह जायेंगे आप

डेरा मुखी राम रहीम के साथ परसाई की तरह रहने वाली उसकी मुहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर हर दिन कोई नया खुलासा हो रहा हैं। राम रहीम की मुहबोली बेटी हनीप्रीत फतेहाबाद की रहने वाली है और पहले हनीप्रीत का नाम प्रिंका तनेजा था।

हनीप्रीत के परिवार को जानने वाले लोगों का कहना है कि पिछले कुछ सालों से हनीप्रीत के परिवार की किस्मत बदल गयी हैं। प्रिंका तनेजा ( हनीप्रीत ) के परिवार वाले साल 1988 से 1998 तक एक किराये के मकान में रहते थे। उस समय प्रिंका स्कूल में 9th क्लास में पढ़ती थी और प्रिंका के दादा डेरा सच्चा सौदा के सर्दालु थे।

अपने दादा जी नाल उस समय प्रिंका भी डेरा सच्चा सौदा जाती थी और उस बक्त ही यह डेरे के मुखी राम रहीम के सम्पर्क में आयी थी। हनीप्रीत के दादा डेरे के खजांची बन गए और उसके बाद तो मानो हनीप्रीत के परिवार की किस्मत खुल गयी उन्होंने किराए का मकान छोड़कर अपना मकान बना लिया और उसमे रहने लगे।

उस के बाद हनीप्रीत के पिता ने फतेहाबाद में ही टायरों की कंपनी भी ले ली। हनीप्रीत के परिवार वाले अपने घर में अधिक समय नहीं रह पाय और उन्होंने चार साल बाद घर छोड़कर डेरे में रहना शुरू कर दिया।

हनीप्रीत सबसे अधिक चर्चा में साल 2009 में आई जब डेरा मुखी राम रहीम ने हनीप्रीत को गोद लिया था। फेसबुक पर खुद को डेरा मुखी का वारिस का ऐलान करने वाली हनीप्रीत का रुतबा भी डेरे मुखी की तरह ही चलता था।

देखे वीडियो : राम रहीम के अपनी बेटी के साथ अवैध संबंध

Leave a Reply

Top