जानिए कैसे और क्यों किया जाता है वशीकरण

Vashikaran

क्या है Vashikaran : –

वशीकरण एक बहुत ही शक्तिशाली विधि है जिसकी मदद से किसी भी इंसान को अपने क़ाबू में किया जा सकता हैं। इसकी मदद से किसी भी मनुष्य को अपने वश में करके उसे अपनी इशारों पर चला सकते हैं। यह इंसान के दिमाग को वश में कर देता हैं जिससे इसका शिकार हुए व्यक्ति की सोचन शक्ति बंद हो जाती है और Vashikaran करने वाले के इशारों पर काम करना शुरू कर देता है। उसके दुयारा दिए गए हर काम को करना उसका लक्ष्य बन जाता हैं।

कैसे किया जाता है वशीकरण : –

वशीकरण एक ऐसी विधि है जिसका ज्ञान पाना सरल नहीं हैं बिना इसके ज्ञान के आप किसी को अपने वश में नहीं कर सकते। इसका ज्ञान पाने के लिए बहुत से मंत्रो, यंत्रों और पूजा का अच्छे से ज्ञान होता बहुत जरूरी हैं। क्युकी बिना ज्ञान के वशीकरण का इस्तेमाल करना बहुत ही खतरनाक हैं। इसका पूरा ज्ञान पाने के लिए सालो साल तक पूजा पाठ करना पढता हैं और इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करनी पढ़ती हैं। Vashikaran में सिद्धि प्राप्त करना आसान तो बिलकुल भी नहीं मगर नाममुकिन भी नहीं हैं।

क्यों किया जाता है Vashikaran : –

किसी के वशीकरण दिमाग पर काबू पाने या किसी को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए वशीकरण का इस्तेमाल किया जाता हैं। इसका उपयोग अलग – अलग प्रकार से किया जाता हैं जैसे :-

* नौजबान लड़के लड़कियां वशीकरण का उपयोग अपने मनचाहे प्यार को पाने के लिए करते हैं और बहुत से प्रेमी अपनी प्रेमिका को होने वश में करने के लिए भी वशीकरण की मदद लेते हैं।

* औरते इसका इस्तेमाल अपने पति और सांस – ससुर को अपने काबू में करने के लिए करती हैं। इसकी मदद से वह अपने पति को काबू करके उसे अपने इशारों पर नचबाती हैं।

* प्रेमी-प्रेमिका वशीकरण का इस्तेमाल अपने परिबार को प्रेम विवाह के लिए मंजूरी देने के लिए भी करते हैं। वह इससे अपने माता-पिता के दिमाग को अपने वश में करके उनसे अपने पसदींदा इंसान से शादी करने ले लिए मना लेते हैं।

* कई लोग इसका उपयोग अपने बॉस को अपने वश में करने के लिए भी करते हैं ताकि उनकी प्रमोशन हो सकें।

* बहुत से लोग अपने बच्चो को बुरी संगत से बचाने के लिए भी वशीकरण का उपयोग करते हैं।

* अपने शत्रियों पर काबू पाने के लिए भी वशीकरण का इस्तेमाल बहुत से लोग करते हैं।

* वशीकरण का इस्तेमाल घर में सुख समृद्धि बनाये रखने के लिए भी किया जाता हैं।

कितने प्रकार का होता है Vashikaran : वशीकरण को कई तरह से किया जाता हैं कई लोग किसी को अपने वश में करने के लिए काली मिर्ची का इस्तेमाल करते है और कई लोग वश करने वाले व्यक्ति को उसकी फोटो से ही अपने वश में कर लेते हैं। हर कोई वशीकरण का उपयोग अपने तरीके से करता हैं। बैसे कहाँ जाये तो वशीकरण करने के प्रसिद्ध उपाय हैं :

फोटो द्वारा वशीकरण

काली मीर्च द्वारा वशीकरण

किसी के नाम द्वारा वशीकरण

बालों द्वारा वशीकरण

वशीकरण मंत्र क्या हैं :- 

Vashikaran Mantra का उपयोग भी किसी को नियंत्रण करने के लिए ही किया जाता हैं। इसमें किसी को वश में करने के लिए मन्त्रों का उपयोग किया जाता हैं। प्राचीन में हमारे ऋषि मुनियों ने वशीकरण मंत्रों का निर्माण किया था जो आजतक इस्तेमाल किये जा रहे हैं। अगल-अलग तरह के कार्यों को पूर्ण करवाने के लिए अगल-अलग के वशीकरण मंत्रों का उपयोग किया जाता हैं। इनका उपयोग करना अधिक कठिन नहीं है मग़र इनको सही तरीके से इस्तेमाल करना बहुत जरूरी हैं क्युकी इसका गलत उपयोग करना बहुत हानिकारक हैं।

दोस्तों हमने आपको वशीकरण के बारे में पूरी जानकारी दी हैं इसके इलाबा हम आपको यह भी बताना चाहेगें कि कभी भी किसी का बुरा करने के लिए वशीकरण का उपयोग न करें। क्युकी अगर आप किसी का बुरा करने के लिए इसका इस्तेमाल करेंगे तो इसका असर उल्टा भी पड़ सकता हैं यह आपको भी नुकसान पहुंचा सकता हैं।

आजकल बहुत से लोग Vashikaran करने के नाम पर लोगों से पैसा लूट रहे हैं। वह लोग सिर्फ आपसे पैसे ठगने के लिए बैठे है उनको वशीकरण के ज्ञान नहीं हैं। जिन लोगो को वशीकरण के बारे में ज्ञान होता है वो कभी भी किसी से पैसो की मांग नहीं करते। हम आपको यही कहना चाहते है कि आप किसी की भी मदद लेने से पहले उसको अच्छी तरह से जाँच लें ताकि वो आपसे धोखा न कर सके।

2 thoughts on “जानिए कैसे और क्यों किया जाता है वशीकरण

  1. Muje ek ladki se pyar hai, maine usko bola vi but wo maan nahi rhi. Main aisa kya kru ki wo vi mujse pyar karne lggee…

  2. Hello Sir, Mera or meri giirl friend ke vich breakup ho gya hai. wo muje shod ke chali gyi hai, main aisa kya karu ki wo mere pass vapis aa jaye, please help me…

Leave a Reply

Top