मनचाही नौकरी पाने के चमत्कारी ज्योतिष उपाय

पढ़ाई खत्म करने के बाद हर किसी की चाहत होती है कि उसे कोई अच्छी सी नौकरी मिले जिसमे अच्छी सैलरी होने के साथ साथ उसकी प्रमोशन भी होती रहें। मगर आजकल जैसे सभी को मालूम है कि भारत में बेरोजगारी की दर दिन प्रीतिदिन बढ़ती जा रही हैं। आजकल बहुत से पढ़े लिखे लड़के लड़किया भी घर पर फ्री बैठे हुए हैं।

हर रोज बहुत से नौजबान नौकरी की तलाश में घर से निकलते है मगर गुमने फिरने के बाबजूद उन्हें नौकरी नहीं मिल पा रही। कईयों के तो बनते बनते काम भीगड़ जाते है जिस कारण वह बहुत परेशान हो जाते हैं। आजकल बहुत से बच्चे नौकरी न मिल पाने के कारण बहुत परेशान रहते हैं। अगर आपको भी नौकरी नहीं मिल पा रही जिससे आप परेशान रहते है तो हम आपको बता रहे है कुछ बहुत ही उपयोगी ज्योतिष उपाय जिनको अपनाने से आप नौकरी से जुडी सभी परेशानियों से मुक्त हो जायेगे और आपको कोई अच्छी नौकरी मिल जाएगी।

* नौकरी पाने के लिए आप हर रोज बजरंबली के मंदिर या फिर बजरंबली की तस्वीर अपने घर पर लगाकर बजरंबली की हर रोज पूजा करें। हर मंगलबार को बजरंबली जी को लड्डुओं का भोग लगाए और प्रसाद को बच्चो में बाटें। ऐसा करने से आप की नौकरी में आने बाली सभी अड़चने खत्म हो जाएगी और आपकी जल्द से जल्द नौकरी लगेगीं।

* हर रोज सुवह सुवह पक्षियों को 7 प्रकार का अनाज मिलाकर डालने से भी नौकरी नौकरी में आने बाली परेशानिया खत्म होती है और नौकरी के योग जल्द से जल्द बनते हैं।

* सोमबार और शनिबार को शिवलिंग पर पानी चढ़ाये और 111 बार “ॐ नमः शिवाय” का जप करें। ऐसा करने से भोलेनाथ की कृपा बनती है और नौकरी में आने वाली परेशानिया ख़त्म होती हैं।

* अपनी जन्म कुंडली और ग्रहो के अनुसार सभी बच्चो को शनिवार के दिन तेल, माह की दाल और काले कपडे में नारियल को लपेट कर शनिदेव मंदिर पर चढ़ाना चाहिए।

* इंटरव्यू वाले दिन आप सूर्य निकलने से पहले ही स्नान कर लें। उसके बाद एक निम्बू और चार लोंग ले उसके बाद लोगों को निम्बू की चारों दिशाओं में लोगों को गाड़ दे। उसके बाद निम्बू को लेकर “ॐ श्री हनुमते नमा:” का पाठ 108 बार करें। फिर उस निम्बू को अपने साथ इंटरव्यू में ले जाये। ऐसा करने से आपका इंटरव्यू सफल होगा और आपको अच्छी नौकरी मिल जाएगी।

* रोजाना सुबह स्नान करने के बाद गाय को गुड़ और आटा खिलाने से नौकरी में आने वाली परेशानिया दूर हो जाती हैं।

Leave a Reply

Top