You are here

बड़ा खुलासा – जेल में बंद राम रहीम असली है या नकली, सामने आई सच्चाई

जब से बलात्कारी बाबा राम रहीम को 20 साल की सजा हुयी है तब से सोशल मीडिया में राम रहीम को लेकर एक खबर बहुत वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा हैं कि असली राम रहीम भाग गया है और जो राम रहीम हरियाणा के रोहतक की जेल में है वो असली नहीं नकली हैं।

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे जेल में बंद राम रहीम के नकली होने का दावा किया जा रहा हैं। दरअसल दावा किया जा रहा है कि वायरल हो रहा वीडियो 15 अगस्त का है जिसमे राम रहीम की छोटी दाढ़ी और छोटे बाल दिख रहे हैं और वीडियो के आगे राम रहीम की 26 अगस्त की वीडियो को दिखाया गया है जिसमे उसके वाल लम्बे और दाढ़ी भी लम्भी दिख रही हैं। यही वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर बहुत तेजी  रही हैं और इसको देखकर ही खा जा रहा हैं कि असली राम रहीम भारत छोड़कर भाग गया हैं और जो जेल में है वो उसका हमसकल हैं।

इसी असली और नकली राम रहीम के वीडियो को सोशल मीडिया पर देखकर एक टीवी चैनल ने इसके बारे में पड़ताल की और उन्होंने पता लगाने की कोशिश कि क्या सच में जेल में बंद राम रहीम नकली है और असली सच में भारत छोड़ भाग गया हैं। जाने माने टीवी ने पड़ताल को पूरा करके दावा किया कि जेल में बंद राम रहीम नकली नहीं बल्कि असली ही हैं। सोशल मीडिया पर राम रहीम के बालो को लेकर हो रहे दावे को लेकर कहाँ जा रहा है कि राम रहीम अपने बाल छोटे दिखाने के लिए बिग पहनता था और उसने 15 अगस्त वाले दिन भी बिग पहना था इसीलिए वीडियो में उसके बाल छोटे दिखाई दे रहे हैं। राम रहीम के असली और नकली होने की सभी अटकलों पर विराम लगाकर टीवी चैनल ने अपनी पड़ताल में जेल में बंद राम रहीम असली होने का दावा किया हैं।

Leave a Reply

Top