You are here

खूबसूरती ही बनी श्रीदेवी की मौत का कारण – देखे कैसे

। खूबसूरती ही बनी श्रीदेवी की मौत का कारण – देखे न्यूज़।खूबसूरती ही बनी श्रीदेवी की मौत का कारण - देखे न्यूज़

 

श्रीदेवी की हाल में ही मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। बता दे की एक पियाली गांगुली नाम की एक सोशल मीडिया इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर एक बड़ी बात कही। उन्होने बताया की हीरोइन श्रीदेवी को अपनी नेचुरल ब्यूटी पर कभी विश्वास नहीं होता था। श्रीदेवी ने कई बार प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई , वह हमेशा खूबसूरत दिखना चाहती थी। खूबसूरत दिखने का उन पर काफी दबाव था , “बहि वजह उन की मौत का कारण बनी। इसीदबाव के कारण उन्हें हार्ट का अटैक आया। श्रीदेवी के पति ने उनको खुली छूट दे रखी थी। कई सारी प्लास्टिक सर्जरी के कारण वह 54 वर्ष की उम्र में भी  40 बर्ष की दिखती थी।

खूबसूरती ही बनी श्रीदेवी की मौत का कारण - देखे न्यूज़

 

पियाली गांगुली बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर कलाकार है।पियाली ने लिखा की फैंस चाहते थे कि वह  हमेशा खूबसूरत दिखे , ” जब मैं उनसे 05 बर्ष पहले मिली थी तो वो बहुत खूबसूरत दिख रही थी। उन पर हमेशा बजन कम करने का दबाव रहा। वो यह चाहती थी की उनके चेहरे पर झुुरिया ना पढे।”खूबसूरती ही बनी श्रीदेवी की मौत का कारण - देखे न्यूज़

पियाली गांगुली ने बताया कि वो हमेशा अपनी सर्जरी को लेकर कैलिफ़ोर्निया के एक क्लिनिक में जाती रहती थी। उनके पति (बोनी कपूर ) जो उनसे बहुत प्यार करते थे उन्हें  पत्नी श्रीदेवी को रोकना चाहिये था। पियाली  की इस खबर ने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हो रहा है। पहले भी कई बार यह खबर आ चुकी है कि श्रीदेवी कई बार सर्जरी करवायी है।

Leave a Reply

Top