You are here

ट्विंकल की माँ को क्यों लगता था कि अक्षय गे है , आईये जाने

ट्विंकल खाना और उनके पति अक्षय कुमार करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण में आए थे। उस शो में उन दोनों के रिलेशन के बारे में बाते हो रही थी। ऐसे ही बाते करते करते ट्विंकल ने एक बहुत ही बड़ी बात का खुलासा किया। ट्विंकल ने कहा की उनकी माँ अक्षय कुमार को गे मानती थी। इस बात को सुनकर सब हैरान रह गए।और सोचने लगे की क्या यह सब झूठ था जा फिर सच लेकिन ट्विंकल ने बोला की यह सब सच है। अक्षय के साथ ऐसे ही हुआ था। 

जब अक्षय कुमार ट्विंकल का हाथ माँगने के लिए उनकी माँ डिंपल से मिलने गए तब इस बात पर प्रश्न उठा। अक्षय कुमार ट्विंकल की माँ से बाते थे उनके पास ट्विंकल की माँ की सहेली भी थी।  ट्विंकल माँ और उनकी सहेली दोनों अक्षय से बाते कर रही थी। अक्षय से बाते के बाद उनकी सहेली ने बोला की मुझे अक्षय गे लगते लगते है। और ट्विंकल की माँ के मन में भी अभ यह प्रश्न आ गया। इसके बाद ट्विंकल की माँ ने अक्षय के सामने कुछ शर्ते रखी और बोला की साबित करे की वह गे नहीं है। फिर वह ट्विंकल से शादी सकते है।

यह पूरी बात का खुलासा ट्विंकल खन्ना ने टीवी शो में किया। उन्होंने बताया की उनकी शादी होने से पहले अक्षय को यह साबित करना पड़ा था की वह गे नहीं है। ट्विंकल ने बताया की उनकी माँ ने उनको बोला की पहले वह अच्छे से जान ले की अक्षय कुमार गे तो नहीं फिर ही उनसे शादी करने का फैसला ले। इसलिए अक्षय कुमार को ट्विंकल से शादी करने से पहले उनके यह साबित करना पड़ा की वह गे नहीं है। जब जह बात साबित हो गयी तब जाकर ट्विंकल की माँ डिंपल ने उनको शादी करने के लिए बोला था।  

Leave a Reply

Top