You are here

तभी देखें ये 8 फिल्में, जब घर मे अकेले हो आप

फिल्मे देखना सभी को पसंद होता हैं मनोरजन के लिए फिल्मे हर कोई देखता है।हर किसी को अलग अलग तरह की फिल्मे पसंद होती हैं कोई रोमांटिक फिल्मे देखना पसंद करता हैं और कोई लड़ाई झगड़े वाली देखना पसंद करता हैं। फिल्मे देखने से हमारा दिमाग फ्रेश हो जाता है पुरे सप्ताह की थकाबट को दूर करने के लिए भी बहुत से लोग हफ्ते के अंत में फिल्मे देखने जाते हैं। कई बार हम अपने परिबार के साथ बैठकर भी फिल्मो का आनंद उठाते हैं।

जैसा कि हम सब जानते है कि हर हफ्ते कोई न कोई फिल्म रिलीज़ होती हैं और हम सभी अपने मनपसंद स्टार की फिल्म की रिलीज़ तारीख से पहले ही उसे देखने का प्लान बना लेते हैं। कई लोग फिल्मे अपने दोस्तों के साथ देखते जाते हैं और कई अपनी लोग अपनी फॅमिली के साथ फिल्मो को देखना पसंद करते हैं।

क्या आपको पता है कि कुछ ऐसी भी फिल्मे ही जिनके बारे में कहां जाता है कि यह फिल्मे हर किसी को देखनी चाहिए मगर आप इन फिल्मो को कभी भी अपने परिवार के साथ बैठकर न देखे। अब आपके दिमाग में यह प्र्शन आया होगा कि वो कोनसी फिल्मे है जो हर किसी को देखनी चाहिए और क्यों हम उन्हें अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते। चलिए हम आपको उन्ही फिल्मो के बारे में बताते है कि क्यों उन फिल्मो को आपको अकेले ही देखना चाहिए।

दरअसल बात यह है कि यह फिल्मे रिलीज़ होने से पहले ही बैन कर दी गयी और इन फिल्मो को दुनिया भर में रिलीज़ नहीं होने दिया गया। क्युकी इन फिल्मो में अश्लील सीन्स, अश्लील भाषा और जातिबाधक हिंसा के बारे में बताया गया था। का इस्तेमाल किया गया था। इसीलिए सेंसर बोर्ड ने इन फिल्मो पर रिलीज़ होने से पहले ही रोक लगा थी।

अगर आप उन फिल्मो के नाम जानना चाहते है तो आप इस वीडियो को देखिये इसमें उन सभी फिल्मो के नाम और उनके बैन होने के कारण बताये गए हैं। 

Leave a Reply

Top